भाजपा MLA ने सड़कों से नॉनवेज फूड स्टॉल को हटाने का दिया अल्टीमेटम

देश

सोशल मीडिया पर जयपुर के हवामहल विधानसभा से नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक आचार्य बालमुकुंद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आचार्य बालमुकुंद एक अधिकारी को फोन करके सड़कों से नॉन वेज फूड स्टॉल को हटाने को कह रहे हैं. नॉन वेज फूड स्टॉल को हटाने के लिए विधायक जी अधिकारी को अल्टीमेटम देते हुए भी नजर आए.

अधिकारी को विधायक का अल्टीमेटम 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक आचार्य बालमुकुंद एक अधिकारी को फोन पर चेतावनी देते हुए कहते हैं कि सड़कों पर लगे इस नॉन वेज के दुकान को जल्द हटवाएं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विधायक आचार्य बालमुकुंद को फोन पर एक अधिकारी को चेतावनी देते हुए देखा जा रहा है. उन्होंने फोन पर अधिकारी को चेतावनी देते हुए कहा कि सड़क पर खुले में नॉनवेज बेच सकते हैं क्या? हां या ना में बोलो, इसके बाद उन्होंने कहा कि तुरंत प्रभाव से सभी ठेले जो रोड पर और बनाकर बेच रहे हैं, वो नहीं दिखने चाहिए. मैं शाम को आपसे रिपोर्ट लूंगा, मुझे नहीं मतलब है कि कौन अधिकारी है. 

असदुद्दीन ओवैसी ने किया पलटवार

बीजेपी विधायक बालमुकुंद के वीडियो वायरल होने के बाद एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया सामने आई है. असदुद्दीन ओवैसी ने इसे गलत बताते हुए कहा कि कोई इसे रोक नहीं लगा सकता है. अगर किसी को नॉनवेज फूड स्टॉल लगाना है, तो कोई कैसे रोक सकता है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *