बीजेपी ने बताया सुशील मोदी को बिहार बीजेपी का संकटमोचक

देश

पटना: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी  (Sushil Kumar Modi) का कल यानी शुक्रवार (5 जनवरी) को जन्मदिन है। ऐसे में सुशील मोदी के जन्मदिन से पहले पटना में अलग-अलग चौक चौराहों पर पोस्टर लगा कर उनको बधाई दी जा रही है, लेकिन एक पोस्टर ऐसा भी है जो आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

PunjabKesari

पोस्टर में सुशील मोदी को बताया गया बिहार बीजेपी का संकटमोचक
दरअसल, पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर एक पोस्टर लगा कर सुशील मोदी को जन्मदिन की बधाई दी गई है। इस पोस्टर में सुशील मोदी को बिहार बीजेपी का संकट मोचक बताया गया है। पोस्टर पर हनुमान जी और सुशील मोदी की बड़ी सी तस्वीर हैं। पोस्टर सुशील मोदी फैंस एसोसिएशन बिहार की ओर से लगाया गया है। ये पोस्टर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले भी सुशील मोदी को जन्मदिन की बधाई को लेकर एक पोस्टर लगाया गया था, जिसमें उन्हें बिहार बीजेपी का भीष्म पितामह बताया गया था।

PunjabKesari

गौरतलब हो कि जब से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा से अलग हुए है तब से सुशील मोदी बिहार की पॉलिटिक्स में पूरी तरह सक्रिय रूप से भूमिका निभा रहे हैं। आए दिन वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उनकी पार्टी जदयू और आरजेडी पर निशाना साधते रहते हैं। जिसके कारण बीजेपी उन्हें बिहार में काफी अहम मानती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *