पटना पाइरेट्स ने यूपी पर कड़ी मेहनत से हासिल की 34-31 से जीत

खेल

19 जनवरी, हैदराबाद: पीकेएल सीज़न 10 में आज गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धाओं को 34-31 से हराकर दूसरी बार जीत हासिल की। अंकित (5 अंक) और एम बाबू (4 अंक) का डिफेंस उस दिन पाइरेट्स के लिए वास्तविक अंतर था।

पटना पाइरेट्स ने जोरदार शुरुआत की, और जब तक संदीप कुमार ने 3 मिनट पहले अपनी मल्टी-पॉइंट रेड डाली, तब तक यू.पी. योद्धा पहले से ही संकट में थे। पूरे सीज़न में यही स्थिति रही है कि परदीप नरवाल को आधे समय तक संघर्ष करना पड़ा और केवल एक अंक हासिल किया।

डिफेंस वास्तव में दोनों पक्षों के बीच का अंतर था और पटना पाइरेट्स इसमें बेहतर प्रदर्शन कर रहे थे। उन्होंने खेल के छठे मिनट में पहला ऑल आउट कर 11-4 की बढ़त ले ली। उन्होंने अपना दबाव बनाए रखा और ब्रेक तक 6 से आगे हो गए।

यू.पी. दूसरे हाफ में भी योद्धाओं का रक्षात्मक संघर्ष जारी रहा और एक समय पर पटना पाइरेट्स ने 10 अंकों की बढ़त बना ली थी। हितेश के सुपर टैकल ने उन्हें दूसरा ऑल आउट करने से रोक दिया और खेल के अंतिम क्वार्टर तक उन्हें खेल में बनाए रखा।

यूपी के दो रक्षक अंतिम तिमाही में शानदार प्रदर्शन करते हुए योद्धाओं के डिफेंस ने लंबे समय तक प्रतिरोध किया, अनिल कुमार ने करो या मरो के क्षणों में सफल रेड हासिल की। एक उलटफेर में, उन्होंने खेल के अंतिम मिनट में काफी बढ़त भी हासिल कर ली। यूयूपी पर नरवाल के निर्णय में त्रुटि। हालांकि, बमुश्किल 20 सेकंड शेष रहते योद्धाओं की अंतिम रेड ने उनकी असाधारण वापसी का मौका खो दिया, क्योंकि पटना पाइरेट्स ने तीन अंकों की जीत हासिल कर ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *