भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा का बिहार में एनडीए सरकार के गठन के बाद मीडिया संबोधन

देश

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा ने रविवार को बिहार में नवनिर्मित एनडीए सरकार के गठन के बाद पटना भाजपा कार्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित किया। प्रेसवार्ता के दौरान मंच पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं बिहार के उपमुख्यमंत्री श्री सम्राट चौधरी, राज्य प्रभारी श्री विनोद तावड़े और श्री मंगल पांडे के साथ अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित रहे। श्री जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि आज बिहार में मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की नई सरकार का गठन हुआ है। श्री नीतीश कुमार एनडीए परिवार में वापस आएं हैं, इसका हर्ष एनडीए के समस्त दलों और भारतीय जनता पार्टी को है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा ने कहा कि बिहार की जनता ने अपना वोट रूपी आशीर्वाद एनडीए को दिया था। जेडीयू और श्री नीतीश कुमार जी का असल और सबसे पुराना गठबंधन भी एनडीए ही है। वर्तमान समय में राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति बिल्कुल चरमरा गई थी। एनडीए में श्री नीतीश कुमार जी का वापस आने के बाद अब इस स्थिति को सुधारा जाएगा और एनडीए के माध्यम से बिहार की जनता को विकास को तेजी देने का कार्य किया जाएगा। क्योंकि बिहार में जब भी एनडीए सरकार आई है, राज्य के स्थायित्व और विकास की गति ने एक ऊंची छलांग लगाई है। एनडीए सरकार ने बिहार में इंफ्रास्ट्रक्चर, शिक्षा, स्वास्थ्य या कानून प्रबंधन, सभी क्षेत्रों में बेहतर प्रदर्शन करके दिखाया है।

श्री जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार का राज्य की जनता पर अच्छा प्रभाव और परिणाम देगी, ऐसा भारतीय जनता पार्टी का विश्वास है। आने वाले लोकसभा चुनाव में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में ही एनडीए बिहार की सभी लोकसभा सीटों को स्वीप करेगी और 2025 विधानसभा चुनाव में भी एनडीए की सरकार ही बनेगी।

श्री नड्डा ने कहा कि यह इंडी अलायंस ज्यादा टिकने वाला नहीं है और इसकी हालत आपके सामने है। कांग्रेस की पहली भारत जोड़ो यात्रा का कोई नतीजा कांग्रेस को नहीं मिला। वर्तमान की भारत तोड़ो अन्याय यात्रा और इंडी अलायंस धारणात्मक तौर पर बिल्कुल फेल हो गई है। बंगाल में ममता बनर्जी ने इस गठबंधन को झटका दिया, पंजाब में इस गठबंधन की स्थिति सबके सामने है और बिहार में यह गठबंधन धरातल पर उतरने से पहले ही बिखर गया है। यह इंडी अलायंस और कुछ नहीं, बल्कि परिवार बचाओ अलायंस और प्रॉपर्टी बचाओ अलायंस है। यह अलायंस भ्रष्टाचारी लोगों का एक जमावड़ा है, जो तुष्टीकरण को बढ़ावा देता है। देश की जनता आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में GYAN को ओर आगे बढ़ रही है। G – गरीब कल्याण, Y – युवाओं का कल्याण, A – अन्नदाता के साथ आगे बढ़ने का निश्चय, N – नारीशक्ति का सशक्तिकरण और माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत आगे बढ़ रहा है।

श्री जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि श्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में बिहार की यह नई एनडीए सरकार राज्य को स्थायित्व और विकास को रफ्तार प्रदान करेगी। डबल इंजन की सरकार पूरी ताकत के साथ बिहार को आगे बढ़ाने का कार्य करेगी और ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास’ के मंत्र के साथ आगे बढ़ेगी। प्रदेश की नई एनडीए सरकार, राज्य को उज्ज्वल बिहार बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *