राजद ने एम-वाई समीकरण के आड़ में प्रदेश की जनता को लूटने का काम किया – जमा खां

देश

पटना, 27 अगस्त 2024
मंगलवार को जनता दल (यू0) प्रदेश कार्यालय, पटना में बिहार सरकार के माननीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जनाब जमा खां ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से पहुचें आमजनों की समस्याओं को सुनकर उनके त्वरित निष्पादन हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस मौके पर पार्टी के वरीय नेता प्रो0 नवीन आर्या चंद्रवंशी मौजूद रहे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए माननीय मंत्री जनाब जमा खां ने कहा कि विगत 19 वर्षों के शासनकाल में हमारे नेता माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने प्रदेश के सर्वांगीण विकास के साथ-साथ सामाजिक सौहार्द और आपसी भाईचारा को भी कायम रखने का काम किया है।

वक्फ बोर्ड संसोधन विधेयक संबंधित विषयों पर तमाम मुस्लिम संगठनों एवं उलेमाओं ने कल की बैठक में अपनी चिंताओं से पार्टी के शीर्ष नेताओं को अवगत कराया। हमारी पार्टी की ओर से उन तमाम बिंदुओं को संयुक्त प्रवर समिति के समक्ष रखा जाएगा।


जनाब जमा खां ने कहा कि राजद ने एम-वाई समीकरण के आड़ में प्रदेश की जनता को लूटने का काम किया। लालू परिवार को आम लोगों की समस्याओं से कोई लेनादेना नहीं है। अपने परिवार के सदस्यों को लाभ पहुंचाना उनकी एकमात्र प्राथमिकता रही है। जबकि श्री नीतीश कुमार सभी के लिए काम करते हैं और सभी का सम्मान भी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *