पारस गुट ने RLJP में टूट की खबर को बताया अफवाह, सांसदों का दावा.. NDA में ही रहेंगे

Uncategorized

बिहार की राजनीति में बीते एक सप्ताह के दौरान कई बार सियासी उठपटक देखने को मिला है. इसी बीच शनिवार को Union Minister Pashupati Kumar Paras की पार्टी में टूट की खबरें चलने लगी. जिसके बाद पार्टी के सभी सांसदों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस खबर को गलत बताया.

पटना: आरएलजेपी में टूट की खबर को समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज ने अफवाह करार दिया है. अपनी पार्टी के पांचों सांसदों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के द्वारा पार्टी में टूट को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है. उन्होंने कहा लोगों में भ्रम फैलाने के लिए ये अफवाह फैलाई गई है लेकिन सच तो यही है कि हमारे सभी सांसद एकजुट हैं. हमलोग मजबूती के साथ एनडीए में बने रहेंगे.

राजधानी पटना स्थित पार्टी कार्यालय में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज, वैशाली सांसद वीणा देवी, नवादा सांसद चंदन सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोक जनशक्ति पार्टी के टूटने की खबर को निराधार बताया. राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा कि चिराग पासवान के गुट के कई वरिष्ठ पदाधिकारी उनके संपर्क में हैं, जो जल्द ही राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी का दामन थामने जा रहे हैं.

प्रिंस राज ने चिराग पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पार्टी के कुछ नेता आरएलजेपी गुट में शामिल होने वाले हैं. मीडिया की नजरों से दूर रखने के लिए जानबूझकर प्रोपेगेंडा के तहत राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के सांसदों की टूटने की बात कही गई है, जो बिल्कुल भी निराधार है. समस्तीपुर सांसद ने कहा कि खगड़िया सांसद महबूब अली पार्टी कार्यालय आए थे, लेकिन कोरोना संक्रमित होने की वजह से प्रेस कॉन्फ्रेंस में सामिल नहीं हुए.वैशाली सांसद वीणा देवी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस के नेतृत्व में पांचों सांसद एकजुट हैं. वहीं, नवादा सांसद चंदन सिंह भी सभी सांसदों के एकजुट होने की पुष्टि की है और किसी तरह की टूट की संभावनाओं को विराम लगा दिया. समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि 2024 का जो सपना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री का देख रहे हैं, वह उनका सपना ही रह जाएगा. 2024 में प्रधानमंत्री का कोई वैकेंसी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *