मणिपुर में JDU विधायकों की टूट पर बोले सीएम नीतीश कुमार- 2024 में विपक्ष एकजुट रहा तो आएंगे अच्छे परिणाम

देश

नीतीश कुमार ने मणिपुर में विधायकों की टूट पर पहना बयान दिया है. उन्होंने जदयू कार्यकारिणी की बैठक के बाद कहा कि देश की जनता देख रही है. देश की जनता 2024 में अच्छे से जवाब देगी. उन्होंने कहा कि विपक्ष एकजूट होगा तो परिणाम भी चाहिए.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को पटना में आयोजित जदयू के कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए. बैठक में उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि हालात को लेकर सतर्क रहने की जरुरत है. बेहतर काम करें. वहीं बैठक से बाहर आने के बाद उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए मणिपुर में विधायकों के टूटने पर कहा कि देश की जनता देख रही है. देश की जनता 2024 में अच्छे से जवाब देगी.

किसी दूसरे राज्य में विधायकों को तोड़ रहे हैं

नीतीश कुमार ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा का किसी दूसरे राज्य में पार्टी के विधायकों को तोड़ रही है. ये क्या स्वाभाव है. सभी देख रहे हैं. यह कौन सा स्वभाव है सभी देख रहे हैं. एक नए ढंग का काम किया जा रहा है. यह संवैधानिक काम है क्या, सभी बतावें. उन्होंने कहा कि अगर ऐसे स्थिति में देश की विपक्ष एक साथ जुटकर काम करती है तो परिणाण बेहतर देखने को मिलेगी.

जमीन पर काम कर संगठन को करें मजबूत

बताया जा रहा है कि जदयू के कार्यकारिणी की बैठक शाम चार बजे तक जारी थी. इसमें कार्यकर्ताओं को जमीनी स्तर पर काम करने की सलाह दी जा रही है. साथ ही, 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भी मंथन किया जा रहा है. विपक्ष को एक मंच पर लाने, कार्यकर्ताओं की जमीनी स्तर पर भागीदारी और जिम्मेदारी पर भी बात हो रही है. जदयू भाजपा को महंगाई और बेरोजगारी पर सामुहिक रुप से मुकाबला करने की तैयारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *