श्रद्धेय कामेश्वर प्रसाद शास्त्री जी के पुण्यतिथि पर महिला एवं पुरुष बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आयोजन करना उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है – सीता साहू

खेल

पटना : भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ द्वारा प्रदेश संयोजक सतीश राजू अध्यक्षता में श्रद्धेय कामेश्वर प्रसाद शास्त्री जी के द्वितीय पुण्यतिथि पर पाटलिपुत्र खेल परिसर में एक दिवसीय महिला एवं पुरुष बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पटना की महापौर सीता साहु बतौर विशिष्ठ अतिथि पटना की उप महापौर रश्मि चंद्रवंशी , बिहार बॉक्सिंग एसोसिएशन के सचिव राजीव कुमार एवं वरिष्ठ समाजसेवी अनुज कुमार शामिल हुए एवं खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

उक्त अवसर पर पटना की महापौर सीता साहू जी ने कहा की श्रद्धेय कामेश्वर प्रसाद शास्त्री जी आज हम सभी के बीच नहीं है परंतु उनके विचार आज भी हम सभी को प्रेरित करते है। आज उनके पुण्यतिथि पर बॉक्सिंग जैसे पुराने खेलों का आयोजन करना काफी सराहनीय कार्य है।
उक्त अवसर पर पटना की उप महापौर रश्मि चंद्रवंशी ने कहा की भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ निरंतर महिला खिलाड़ियों के मनोबल बढ़ाने हेतु विभिन्न खेलों का आयोजन करते रहती है इसकी जितनी भी सराहना की जाए कम है।

उक्त अवसर पर बिहार बॉक्सिंग एसोसिएशन के सचिव श्री राजीव कुमार ने कहा की भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ निरंतर खिलाड़ियों को उचित प्लेटफार्म प्रदान करने हेतु प्रयासरत रहती है। आज महिला एवं पुरुष बॉक्सिंग चैंपियनशिप के आयोजन से बॉक्सिंग जैसे पुराने खेल के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ेगा।
उक्त अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू ने कहा की भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ सदैव खिलाड़ियों के उत्थान हेतु संकल्पित है और खिलाड़ियों के हित के लिए जो भी करना हो वो करने के लिए क्रीड़ा प्रकोष्ठ संकल्पित है।
उक्त अवसर पर समाजसेवी अनुज कुमार ने कहा की भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ सदैव खिलाड़ियों के हित में कार्य करती है जिससे आज बिहार के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा है।

आज के मैच मे बेस्ट बॉक्सर पुरुष वर्ग मे अभिषेक सिंह एवं महिला वर्ग मे बेस्ट बॉक्सर साक्षी कुमारी को दिया गया।

उक्त अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के सह संयोजक मुकेश पासवान, धीरेन्द्र सिन्हा, राजीव रंजन, आनंद सिन्हा, विकास सिंह, भोला थापा, रमेश गुप्ता, सुमित शर्मा, कुंदन, रिमझिम, डॉ स्वेता, डॉ रवि, कंचन, रेणु, नीरज, मनीष, पिंकी, रतनेश कर्ण एवं बिहार कबड्डी संघ के सचिव कुमार विजय आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *