बिहार में राजनीति बदलने को आगे आएं युवा,हर युवा बिहारी राज्य की तकदीर बदलने में सक्षम

Uncategorized

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने बिहार के युवाओं से बिहार को बदलने की अपील की है और कहा है कि बिहार के युवा पुणे,बंगलोर और हैदराबाद जाकर अपने काम को सफलता पूर्वक कर सकते हैं तो बिहार में क्यों नही परिवर्तन ला सकते।
उन्होंने 25 साल के औसत बिहारी को उनके स्वाभिमान की याद दिलाई है और बिहार को बदलने के लिए दो काम करने की आवश्यकता बताई है।उन्होंने बिहार के युवा भाइयों और बहनों से बिहार में परिवर्तन लाने के लिए दो काम करने का आह्वान किया है।
पहला यह कि उन्होंने बिहारी युवाओं से वोट कास्ट करने की अपील की है और अपने कास्ट को वोट नही देने की अपील भी की है।
भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया संदेश में स्पष्ट कहा है कि युवा भाइयों बहनों से मेरी दो अपील है।उन्होंने कहा है कि सबसे पहले राजनीति बदलें।राजनीति कैसे बदलें की व्याख्या भी उन्होंने सहज तरीके से की है।उन्होंने वोट कास्ट करने और कास्ट को वोट नही देने की अपील करके बिहार और देश की राजनीति में परिवर्तन और बड़े बदलाव की राह भी दिखाई है।
ऋतुराज सिन्हा ने बिहार के युवा भाइयों और बहनों से बिहार को बदलने के लिए उन्हें कुछ संकल्प के साथ आगे बढ़ने का आह्वान किया है।उन्होंने बिहारी युवाओं से अपील की है कि वे रोजगार मांगने वाले नही बल्कि रोजगार दाता बने।
भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा की बिहार के बदलाव को लेकर सोशल मीडिया पर युवाओं के नाम जारी संदेश इन दिनों काफी लोकप्रियता बटोर रहा है।बिहार के युवाओं ने ऋतुराज सिन्हा के बिहार के बदलाव को लेकर दिए गए सुझाव को दूरदर्शी और बिहार के नवनिर्माण का स्तम्भ बताया है।
देश की राजनीति में संभवतः यह पहला मौका है जब एक युवा बिहारी ने बिहार के बदलाव के लिए राजनीति बदलने की अपील की है।ऋतुराज सिन्हा ने वोट कास्ट करने और कास्ट को वोट नही करने की अपील करके न सिर्फ राजनीति की दिशा बदल देने की अपील कर दी है बल्कि लोकतंत्र में भी बड़े बदलाव के साथ साथ एक स्वस्थ,समृद्ध एवं सम्पन्न बिहार के निर्माण की राह दिखा दी है।ऋतुराज सिन्हा की बिहार में परिवर्तन को लेकर बिहारी युवाओ से की गई अपील न सिर्फ बिहारी युवाओं के सपनों को पंख लगा देगा बल्कि खुले आसमान में उनकी उड़ान को नई ऊंचाई देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *