33 वीं राज्य निशानेबाजी प्रतियोगिता में सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के प्रवीण और रंजीत ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया

देश

  • रंजीत कुमार भारती ने 50 मीटर.22 प्रोन पोजिसन एवं 25 मीटर स्टान्डर्ड पिस्टल में एक स्वर्ण,एक रजत एवं एक कांस्य पदक अपने नाम किया
  • प्रवीण कुमार ने 50 मीटर.22 प्रोन पोजिसन में स्वर्ण पदक अपने नाम किया

पटनाः कौन कहता है आस्मां में सुराग हो नहीं सकती, एक पत्थर तबीयत से तो उछालो यारों…..यह कहावत पूरी तरह से चरितार्थ कर दिखाया है पटना जनसंपर्क विभाग में कार्यरत रंजीत कुमार भारती व प्रवीण कुमार ने। हम बात कर रहे हैं बिहार की 33 वीं राज्य निशानेबाजी प्रतियोगिता की जिसमें पटना जनसंपर्क विभाग में कार्यरत कर्मियों ने भी बेहतर प्रदर्शन कर कई मेडल अपने नाम किया, जिसके बाद उन्हें विभाग के निदेशक अमित कुमार समेत अन्य अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने बधाई और शुभकामनाएं दीं।

ज्ञात हो कि 7 से 14 अगस्त तक सिवान के दिग्विजय सिंह शूटिंग रेंज,चनैर तथा नालंदा के हरनौत स्थिल कल्याण बिघा शूटिंग रेंज में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता में राज्यभर के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। इसमें कई खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर मेडल जीतकर अपना परचम लहराया। मेडल जीतने वालों में सूचना एवं जनसंपर्क विभाग पटना मे कार्यरत दो कर्मी रंजीत कुमार भारती और प्रवीण कुमार ने भी निशानेबाजी में बेहतर प्रदर्शन किया है। रंजीत कुमार भारती ने इस प्रतियोगिता के 50 मीटर.22 प्रोन पोजिसन एवं 25 मीटर स्टान्डर्ड पिस्टल में एक स्वर्ण पदक,एक रजत पदक,एवं एक कांस्य पदक जीता है,वहीं प्रवीण कुमार ने 50 मीटर.22 प्रोन पोजिसन में स्वर्ण पदक प्राप्त किया है।
खिलाड़ियो की इस उपलब्धि पर सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के निदेशक अमित कुमार ने बधाई और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर विभाग के उपसचिव,संजय कृष्ण एवं विशेष कार्य पदाधिकारी विकास कुमार ने भी विजेता खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *