उपेंद्र कुशवाहा का CM पर निशाना, कहा- नीतीश कुमार माथे पर लालटेन लेकर सोच रहे कि…

देश

राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है।

जमुईः राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार अपनी पार्टी छोड़कर माथे पर लालटेन लेकर सोच रहे हैं कि बिहार की जनता उन पर भरोसा करें। नीतीश की गलती के कारण ही आज जेडीयू समाप्ति की कगार पर है।

उपेंद्र कुशवाहा का सीएम नीतीश पर निशाना
दरअसल, राष्ट्रीय लोक जनता दल के कार्यकर्ता सम्मेलन में उपेंद्र कुशवाहा जमुई पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार को जंगलराज से मुक्ति दिलाने के लिए, हमने अपनी जवानी का बहुमूल्य समय समता पार्टी में जॉर्ज साहब के साथ मिलकर उस मिशन को पूरा किया और उस समय बिहार को जंगलराज से मुक्ति दिलाई। उन्होंने कहा कि उस समय नीतीश कुमार का बयान आतंक और पाखंड को समाप्त करने का था लेकिन आज नीतीश कुमार को न तो लव-कुश समाज का कोई चेहरा पसंद आया और ना ही अति पिछड़ा समाज का।

‘हमने कभी भी नहीं सोचा था कि नीतीश…’
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हमने कभी भी नहीं सोचा था कि राजद के पीछे नीतीश कुमार खड़े हो जाएंगे और बिहार का नेतृत्व जंगल राज का शासन करने वाले परिवार को सौंप देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि अब राजनीति में नीतीश कुमार की मार्केट वैल्यू जीरो हो चुकी है। अब वो किसी भी गठबंधन के साथ रहें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव की चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि यदि उस समय हमारी पार्टी को पांच से सात सीट मिली होती तो आज बिहार की राजनीति हमारे हाथों में होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *