भागलपुर में अक्षरा सिंह ने महिलाओं को दी सलाह, कहा- इज्जत व आत्मसम्मान के लिए किसी प्रकार का न करें समझौता

मनोरंजन

भागलपुर पहुंची भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कहा कि हर एक लड़की और महिला को अपनी इज्जत के लिए खड़ा होना चाहिए। उन्हें अपनी इज्जत व आत्मसम्मान के लिए किसी प्रकार का समझौता नहीं करना चाहिए।

दरअसल, अक्षरा सिंह शुक्रवार को भागलपुर में एक ज्वेलरी स्टोर का उद्घाटन करने पहुंची थी। भागलपुर पहुंचकर अक्षरा सिंह ने हाथ जोड़ते हुए भागलपुर वासियों का स्वागत किया। वहीं, इस दौरान अक्षरा सिंह को भागलपुर की सिल्क साड़ी भेंट की गई। मीडिया से बातचीत करते हुए अक्षरा सिंह ने कहा कि भागलपुर आकर मुझे बहुत अच्छा लगा। जब भागलपुर आईल बानी त दाल भात भुजिया खाके जाईब अउर इहां के प्यार पाके जाइब। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे भागलपुरी सिल्क की साड़ियां बहुत पसंद हैं। मैं भागलपुर आई तो मुझे सिल्की की साड़ियां गिफ्ट में मिली हैं। उन्होंने कहा कि जहां से जाने के दौरान वह अपनी मां के लिए भी सिल्क की साड़ियां लेकर जाएंगी।

वहीं, भागलपुरी सिल्क साड़ियां की काफी सराहना के साथ ही उन्होंने रक्षाबंधन पर अपने रिलीज होने वाले गाने को भी लोगों के बीच गुनगुनाया और कहा कि रक्षाबंधन भाई-बहन के प्यार का प्रतीक है। रक्षाबंधन पर मैंने एक गीत गया है, जब यह लॉन्च होता है तो इसे भरपूर प्यार दीजिएगा। बता दें कि अक्षरा सिंह का रक्षाबंधन स्पेशल गाना ‘कलाई पे प्यार’ 26 अगस्त को रिलीज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *