बिहार में शीर्ष प्रकाशन का हुआ शुभारंभ

देश

पटनाः वकील कुमार यादव ने “शीर्ष प्रकाशन” नामक प्रकाशन को बनाया है। इस प्रकाशन का मुख्य काम उच्चतर शिक्षा में उच्च गुणवत्ता वाले अनुसंधान पेपर्स को प्रकाशित करना है। यहाँ तक कि इसके पास देश के प्रमुख शिक्षाविदों को संपादक के रूप में सेवा देने वाले लोग भी हैं।

इस प्रकाशन के गठन को “रिसर्च सोसाइटी” नामक संगठन द्वारा किया जाता है, जिसका उद्देश्य अनुसंधानकर्ताओं और शिक्षाविदों को उनके अनुसंधान को प्रकाशित करने का मौका देना है। नए लेखकों को इस प्रकाशन के अनुभवी संपादकों की मार्गदर्शन मिलती है और उनकी पुस्तकों का संपादन करके प्रकाशित किया जाता है।

“वकील कुमार यादव” और “राहुल मिश्रा” दो मित्र हैं और उनमें से वकील कुमार यादव प्रमुख लेखक हैं, जिन्होंने 20 से अधिक पुस्तकें लिखी हैं और 40 से अधिक पुस्तकों का संपादन किया है। इनका प्रकाशन क्षेत्र में 5 साल का अनुभव है और उनकी पहली पुस्तक 2018 में प्रकाशित हुई थी।

“शीर्ष प्रकाशन” एक अंतरराष्ट्रीय प्रकाशन है, इसलिए किसी भी देश से लेखक अपनी पुस्तक को यहां प्रकाशित कर सकते हैं। आप इस प्रकाशन को गूगल पर सर्च करके उनकी ऑफिशल वेबसाइट पर जा सकते हैं और वहां से उनसे संपर्क कर सकते हैं, यदि आप भी अपनी पुस्तक को प्रकाशित करना चाहते हैं।

“शीर्ष प्रकाशन” ने नए लेखकों और शिक्षाविदों के लिए एक महत्वपूर्ण मंच तैयार किया है जो अपनी प्रतिभा को प्रकाशन की दुनिया में ला सकते हैं और उनकी प्रकाशित पुस्तकों को पढ़कर लोगों को आदर्श एवं शिक्षित कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *