अध्यक्ष,चित्रगुप्त समाज व प्रांतीय अध्यक्ष अभाकाम, बिहार सुजीत वर्मा का हैदराबाद में दुर्घटना, सीने में आयी चोट, डॉक्टर ने खतरे से बताया बाहर

देश

हैदराबाद/ पटनाः अध्यक्ष,चित्रगुप्त समाज व प्रांतीय अध्यक्ष अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, बिहार सुजीत वर्मा का हैदराबाद में सड़क पर टहलने के दौरान सड़क हादसा में गंभीर रुप से घायल हो गए। हैदराबाद के ही निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। चिकित्सकों ने उन्हें उन्हें कम बात करने और कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी है।
ज्ञात हो कि 17 सितंबर से अध्यक्ष,चित्रगुप्त समाज व प्रांतीय अध्यक्ष अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, बिहार सुजीत वर्मा अपनी बेटी मेघा के पास हैदराबाद गए हुए हैं। उनकी बेटी की तबीयत ठीक नहीं थी, सो उन्हें अचानक से देहरादून में आयोजित संगत पंगत की बैठक की अपनी यात्रा कैंसिल करनी पड़ा और हैदराबाद अपनी पत्नी पूर्व मेयर प्रत्याशी पटना नगर निगम कुसुम लता वर्मा के साथ चले गए। 2 अक्टूबर को बिहार में जातीय गणना की घोषणा को लेकर चिंतित थे कि 0.60 प्रतिशत ही कायस्थ हैं ? इसको लेकर संगठन के सारे लोगों से बातें हुईं। जातीय जनगणना को लेकर सहाय सदन में प्रेस कांफ्रेंस को लेकर अमिताभ,सुजय सौरभ, मधुप मणि पिक्कू ,प्रमोद सिन्हा,अप्पू,राजेश जी,एवं बहुत लोगों से प्रेस कांफ्रेंस के पहले और बाद का अपडेट लेते रहे। आशुतोष भैया ने लगभग 5 बजे बहुत लोगो से वीडियो कॉल कर बात कराया,अमित राज, सुधाकर जी और भी बहुत लोगो से बात कराया। सभी ने बताया की प्रेस कॉन्फ्रेंस अच्छे ढंग से हो गया,अब आगे की क्या रणनीति बनानी है। दिन में लायन्स क्लब के डॉक्टर शैलेश सिन्हा जी , योगेश झा जी से भी बात हुई, उनके भतीजा चंदन वर्मा से भी बहुत लंबी बात हुई। पूर्व सांसद आर. के.सिन्हा जी से भी प्रियंका को शैक्षणिक मदद हेतु बातें उन्होंने की। रिएंटल इंश्योरेंस ऑफिस में भी कुछ लोगों का इंश्योरेंस के लिए बाते हुई। बहन की बेटी अपने घर बुला रही थी।
मगर होनी को कुछ और ही मंजूर था जैसे ही वर्चुवल बैठक समाप्त हुई वे टहलने के लिए हैजराबाद की सड़कों पर निकल पड़े। इतना कहकर की लौटकर स्वीटी के यहां चलेंगे। जाते समय रास्ते में निर्मल बाबू से भी बातें हुई। एक सप्ताह बाद वहां से पटना की वापसी थी। दोनो हाथों में कुछ फल,सब्जी लेकर घर लौट रहे थे घर के पास गेट में बस घुसने वाले हीं थे की तेजी से आ रही एक मोटर साइकिल सीधे आकर टक्कर मारा। ऐसा लग रहा था मानो उसका ब्रेक काम नही कर रहा था। वहीं रोड पर सुजीत वर्मा चारो खाने चित हो गये,उसके हेड लाइट या हैंडल से सीने के बाएं तरफ पसली में जोरदार टक्कर से चोट लग गई। सीने के दर्द के आगे कुछ पता नहीं चल रहा था। वहां काफी भीड़ लग गई। श्री वर्मा ने इशारे से बताकर बोला की इसी बिल्डिंग में 2nd Floor पर इनफॉर्म कर दें। जाकर बताया। तेलगु में बोल रहा था कि एक रेड टी शर्ट में एक आदमी गिर गए हैं। सभी लोग दौड़ते हुए आकर देखा तो सभी अवाक रह गए। तुरंत बगल के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया लेकिन बाद में CONTINENTAL HOSPITAL में भर्ती कराया गया जहां इलाज चल रहा है। इस दुर्घटना में 8th RIBBS FRACTURE हो गया है,इसी वजह से दर्द काफी हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *