मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को पहुंचेंगे बिहार, पटना की सड़कें होडिंग, बैनर वे झंडों से पटी

देश

एमपी के सीएम के बिहार दौरे को लेकर समाज के लोगों में उत्साह, कई जगह स्वागत के लिए बने तोरण द्वार


पटना, 17 जनवरी । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जी कल यानी 18 जनवरी 2024 को महाकाल की नगरी भोपाल से बिहार की पावन धरती पर आ रहे है। मध्यप्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री मोहन यादव जी अपनी एक दिवसीय बिहार यात्रा के क्रम में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री यादव के सम्मान मे पटना की सडके होडिंग, बैनर और झंडो से सजाया गया है। समाज के लोगों द्वारा उनके स्वागत में कई स्थानों पर तोरण द्वार बनवाए गए हैं। शहर के जिन मार्गों से श्री यादव का आना – जाना है उन सड़कों को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

श्री यादव के बिहार दौरे को लेकर समाज के स्थानीय लोगों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी 18 जनवरी को प्रातः 11 बजे पटना हवाई अड्डे पर पहुंचेगे, जहां पूरे बिहार से आए समाज के प्रबुद्ध जन उनका भव्य स्वागत करेगे।

पटना हवाई अड्डा से जुलूस की शक्ल मे माननीय मुख्यमंत्री जी श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल पहुंचेगे जहाँ श्री कृष्ण चेतना विचार मंच के बैनर तले समाज के विभिन्न क्षेत्र से आए लोग उनका अभिनंदन करेंगे।

अभिनंदन समारोह के पश्चात माननीय मुख्यमंत्री भाजपा प्रदेश मुख्यालय पहुंचेगे, जहाँ भाजपा प्रदेश पदाधिकारी से परिचयात्मक मुलाकात करेगे।

इसके बाद वे अंतर्राष्ट्रीय कृष्णभावनामृत संघ
(इस्कॉन ) मंदिर जाएंगे जहां वे भगवान कृष्ण की पूजा अर्चना करेंगे और आशीर्वाद लेंगे। माननीय मुख्यमंत्री अपने एकदिवसीय दौरे के समापन के बाद संध्याकाल भोपाल को प्रस्थान करेगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *