केन्द्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला ने जाति विशेष और महिलाओं पर दिए बयान पर माफी नहीं मांगा तो चुनाव में कड़ी चुनौती का करना पड़ेगा सामना: धीरज सिंह

देश

आरा: केंद्र सरकार के मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला की टिप्पणी को लेकर बिहार में भी आग जलने लगी है। राष्ट्रीय कुंवर वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज सिंह उर्फ लव जी ने कड़ी निंदा करते हुए कहा कि रुपाला जी आज राजा और रियासतें नहीं होतीं तो आपका वजूद नहीं होता। श्री सिंह ने रूपला के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी देते हुए कहा कि देश में राष्ट्रीय कुंवर वाहिनी केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला के खिलाफ चुनाव बाद प्रदर्शन करेगी साथ ही प्रधानमंत्री जी को पत्र लिखकर इनके खिलाफ जाती विशेष और महिलाओं को टारगेट कर अपशब्द बोलने के लिए कार्रवाई करने की मांग की जाएगी।
धीरज सिंह ने ये भी की कहा हम संविधान में विश्वास रखते हैं।
धीरज सिंह उर्फ लव जी ने बताया कि महिलाओं के प्रति आदर का भाव हमेशा से समाज के हर वर्ग में रहा है, जिस प्रकार से मोदी सरकार के मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला का बयान सामने आया है, वह निंदनीय है। कड़ी चेतावनी देते हुए श्री सिंह ने कहा आंदोलन की गूंज प्रधानमंत्री तक पहुंचाई जाएगी। यदि पूरे मुद्दे को लेकर रूपाला की ओर से माफी मांगते हुए अपने बयान वापस नहीं लिए गए तो आंदोलन किया जाएगा।
इतना ही नहीं आपको याद दिला दूँ की देश मे 526 रियासतें हुआ करती थीं राजतंत्र में भी जितनी बेतुकी जुबान मंत्रियों की नहीं होती थी उससे कहीं ज्यादा लोकतंत्र में रुपाला जी की जुबान चलने लगी है। वोट पाकर चुनाव तो जीत जाएंगे मगर महिलाओं की नजर में आपका अस्तित्व शून्य होगा।
राष्ट्रीय कुंवर वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कड़े शब्दों में ये भी कहा कि अगर रुपाला जी ने अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगा तो पूरे देश के राजपूत समुदाय बेतुके बयान देने वालों को चुनाव में मजा चखाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *