करीब आठ माह बाद जेल से बाहर निकले पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पाण्डेय,समर्थकों में खुशी की लहर, सासाराम और डेहरी में जमकर बांटी गई मिठाईयां

Uncategorized

डॉ. सुरेन्द्र सागर
करीब आठ महीने तक जेल में रहने के बाद बाहुबली नेता और तरारी के पूर्व विधायक सुनील पाण्डेय अब जेल से बाहर निकल आये हैं।इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद शनिवार की शाम पूर्व विधायक सासाराम मण्डल कारा  से बाहर निकल गए हैं।
सुनील पाण्डेय के जेल से निकलने की खबर जब समर्थकों को मिली तो सासाराम मण्डल कारा के आसपास उनके समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई। जेल से निकलते ही समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया।
पूर्व विधायक के भाई और पूर्व एमएलसी हुलास पाण्डेय सासाराम मण्डल कारा से सुनील पाण्डेय को रिसीव करने पहुंचे हुए थे।उनके साथ भी सैकड़ो लोगों की भीड़ वहां शामिल थी।
सासाराम जेल से बाहर आते ही सुनील पांडेय गाड़ी में बैठकर डेहरी स्थित अपने आवास के लिए रवाना हो गए। गाड़ियों के काफिले के साथ जब वह डेहरी पहुंचे तब तक उनके जेल से  छूटने की खबर फैल चुकी थी। बड़ी संख्या में उनके समर्थक उनके डेहरी आवास पर  भी पहुंच गए और उन्हें बधाई दी। समर्थकों ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया।
लगभग आठ महीने के बाद उनके वापसी पर समर्थकों में जबरदस्त खुशी देखी जा रही है।जेल से बाहर आने के बाद पूर्व विधायक सुनील पांडेय ने कहा कि मुझे न्यायापालिका पर विश्वास था। उन्होंने ओडिशा में हुए भीषण ट्रेन दुर्घटना पर दुःख व्यक्त किया और मृतकों के प्रति अपनी तरफ से श्रद्धांजलि व्यक्त की।
बता दें कि पूर्व विधायक सुनील पांडेय को उत्तर प्रदेश पुलिस ने मिर्जापुर से अगस्त 2022 में गिरफ्तार किया था।वे मिर्जापुर अष्टभुजा के दर्शन करने 14 अगस्त 2022 को विंध्यांचल गए थे।उसी दौरान मंदिर में दर्शनार्थियों के बीच वाद-विवाद हुआ था। उस दौरान 75 साल के कन्हैया प्रसाद को गोली मारकर कुछ लोग मौके से फरार हो गए थे।
घटना के बाद विंध्याचल कोतवाली ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मामले में पुलिस ने जांच के बाद सुनील पाण्डेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।बाद में केस के सिलसिले में उन्हें सासाराम मण्डल कारा में स्थानांतरित कर दिया गया था जहां से वे  अब बाहर निकल आये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *