डॉ. प्रेम रंजन चतुर्वेदी को पटना महानगर प्रभारी बनाये जाने पर भाजपा नेताओं में खुशी की लहर

Uncategorized

शाहाबाद ब्यूरो
बाल काल से राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की शाखा से जुड़कर संघ की नीतियों और कार्यक्रमो को जीवन मे उतारने के साथ साथ संघ के संपर्क में आने के बाद राष्ट्रप्रेम की भावना से ओतप्रोत होकर देश और समाज के लिए कार्यों को आगे बढ़ाने वाले भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. प्रेम रंजन चतुर्वेदी को पार्टी के प्रदेश नेतृत्व की तरफ से  सांगठनिक जिला पटना महानगर का प्रभारी बनाया गया है।डॉ. चतुर्वेदी को पटना महानगर का प्रभारी बनाये जाने पर भोजपुर के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।
डॉ. प्रेम रंजन चतुर्वेदी ने संघ से जुड़ने के बाद वर्ष 1995 में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में छात्र राजनीति की बागडोर संभाली और 1995 से लेकर 2010 तक वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी समेत बिहार में एबीवीपी के बैनरतले छात्रों के सवाल पर कई बड़े आंदोलनों का नेतृत्व किया।वर्ष 2010 में उन्हें भारतीय जनता युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष बनाया गया और वे उस पद पर रहते हुए लगातार दो कार्यकाल वर्ष  2010 से 2016 तक पार्टी को जमीनी आधार देने में अपनी भूमिका का निर्वहन किया और भाजयुमो को ऊंचाइयों तक पहुंचाया।वर्ष 2016 में डॉ. प्रेम रंजन चतुर्वेदी को भाजपा का जिला उपाध्यक्ष बनाया गया और फिर वे वर्ष 2019 में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष बनाये गए।उन्होंने भोजपुर जिले का अध्यक्ष रहते मजबूती के साथ पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमो को गांव गांव तक पहुंचाया।इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी कार्यो और योजनाओं का लाभ समाज की अंतिम पायदान पर बैठे नागरिको तक पहुंचाने में अपना योगदान दिया।उनके कार्यकाल के दौरान पार्टी को अपना जिला कार्यालय मिला और बामपाली -आरा फोर लेन से सटे नए एवं भव्य जिला कार्यालय की भी सौगात कार्यकर्ताओ और नेताओं को मिली।
अब एक बार फिर उन्हें पटना महानगर का प्रभारी बनाया गया है।अपने नेतृत्व क्षमता और कार्यों के कारण डॉ. प्रेम रंजन चतुर्वेदी का राजनैतिक सफर दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के भीतर लगातार आगे बढ़ते जा रहा है।
डॉ. चतुर्वेदी के पटना महानगर का प्रभारी बनाये जाने पर भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दी है और भाजपा के प्रदेश नेतृत्व के प्रति आभार जताया है।
भाजपा नेता श्री भगवान सिंह,मदन स्नेही,अभिषेक राय, लव पांडेय,आदिय विजय प्रताप सिंह,अमरेन्द्र शक्रवार, वरुण सिंह,पवन सिंह,रंग बहादुर यादव, राजीव तिवारी,दीपक सिंह , मृत्युंजय तिवारी,पोखराज पासवान, मुकेश शर्मा,राकेश तिवारी,संतोष कुमार संटू,नरेंद्र जी,शंभु चौरसिया,वंदना राजवंशी,पूनम कुशवाहा समेत कई नेताओं ने पटना महानगर प्रभारी बनने पर डॉ. प्रेम रंजन चतुर्वेदी को बधाई दी है।
उधर पूर्व जिलाध्यक्ष मिथिलेश कुशवाहा के दुबारा बक्सर जिले का प्रभारी बनाये जाने पर भी भाजपा नेताओं ने उन्हें बधाई देते हुए प्रदेश नेतृत्व के प्रति आभार जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *